Biography of Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी

Biography of  Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी  : 

Biography of  Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी
Biography of Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी

दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं उस कलाकार कि जिसकी लुक्का हर कोई दीवाना है आज हर दूसरा लड़का परमेश वर्मा की increase the bread ट्रेण्ड में दाढ़ी रख कर  घूम रहा है परमेश वर्मा आज पंजाब के  मशहूर डायरेक्टर एक्टर और पार्ट टाइम सिंगर भी है 

 
 तो चलिए दोस्तों आज हम आपको परमेश वर्मा की पूरी जीवनी बताते हैं परमेश वर्मा का जन्म जुलाई को पटियाला में हुआ उनके पिता का नाम डॉक्टर सतीश वर्मा है।
परमेश वर्मा को बचपन से ही अदाकारी का बहुत शौक था क्योंकि उनके पिता सतीश वर्मा एक जाने-माने फिल्म राइटर और एक थिएटर कलाकार थे

Biography of Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी

 इसके साथ-साथ परमिश वर्मा के पिता पंजाब यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थे जिसके चलते बे यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स को प्ले की रिहर्सल कराया करते थे जोके अक्सर उनके घर पर होती थी ।

Read also Internet ka maalik kaun hai ?

मगर उसके कुछ समय बाद ही परमेश वर्मा ऑस्ट्रेलिया चले गए और वहां उनकी शादी हो गई जिसके बाद परमेश वर्मा के लिए एक्टर बनने का सपना सदा के लिए टूट गया ।
मगर परमेश वर्मा ऑस्ट्रेलिया में नहीं रहना चाहते थे जिसके कुछ समय बाद ही परमेश  ने अपने पिताजी से  बात की और वापस भारत आ गए ।
परमेश वर्मा के पिताजी की पंजाब के मशहूर सिंगर गुरदास मान के साथ अच्छी दोस्ती थी जिसके लिए परमेश  के पिता ने परमेश को काम दिलाने के लिए गुरदास मान के पास मुंबई भेज दिया।
मगर वहां गुरदास मान के बेटे गुरकीरत मान के कहने पर परमेश वर्मा ने एक्टिंग छोड़ कर वीडियो directing की तरफ अपना ध्यान दिया जिसके बाद परमेश वर्मा वापस पंजाब आ गए।
क्योंकि मुंबई में नए बंदे सेट होने में काफी समय लग जाता है जिसके बाद उन्होंने पंजाब  आकर विनय पाल बुट्टर के साथ अपना पंजाबी गाना माफीनामा दो शूट किया जोके फ्लॉप रहा ।

Read alsoHistory of Flying Sikh Milkha Singh 
Biography of Dev Kharoud
Biography of Deep Jandu

Biography of Parmish Verma in hindi परमिश वर्मा की जीवनी

जिसके बाद परमेश वर्मा को काफी दुख हुआ मगर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और Ninja के साथ अपना अगला गाना आदत शूट किया।
जिसमें उन्होंने एक्टिंग वी की और और यह गाना  सुपरहिट रहा उसके बाद निंजा के साथ ही अगला गाना कला कला ठोक दा रहा शूट किया ।
जिसको लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिला इसके साथ ही परमेश ने मनकीरत औलख के साथ जुगाड़ी जट गल्ला मिट्टियां गाने शूट किए  जिनके YouTube पर मिलियन में व्यू हुए ।
और परमेश वर्मा स्टार बन गए  जिसके बाद परमेश वर्मा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज परमेश वर्मा म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं आज किसी भी गाने को हिट कराने के लिए परमेश वर्मा का नाम ही काफी है।



Read also Biography of Real Padman

तो दोस्तों यह थी परमेश वर्मा की कहानी हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ।
आगे से ऐसे आर्टिकल की अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें ताकि हम जब भी कोई आर्टिकल अपडेट करें तो आपको Facebook पर उस आर्टिकल का लिंक लिंक मिल सके अपना कीमती समय देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *